Thursday, August 6, 2009

मेरी वाईफ का भईया (पैरोडी)



पैरोडी (मेरी सपनों की रानी कब आएगी तू)
VERY IMPORTANT : सबसे पहले मैं अपने भाई से हाथ जोड़ कर माफ़ी मांगती हूँ, PLEASE नाराज़ नहीं होना...बस ये परोडी है कटाक्ष नहीं..
अब आप साथ-साथ गाइए, मैं इस गाने को बना नहीं पायी हूँ लेकिन एक दिन ये भी बन ही जायेगा..
फिलहाल तो असली गीत सुने और साथ साथ गाकर देखें, और बताएं कैसा लगा.....

हे हे आ आ आ .....
मेरी वाईफ का भईया कब जाएगा तू
कब तक मेरा भेजा और खायेगा तू
और कब तक मुझको रुलाएगा तू
चला जा तू चला जा

तनखा है थोड़ी, पास न कौड़ी
तुझको पकौड़ी कौन खिलाये
तनखा है थोड़ी, पास न कौड़ी
तुझको पकौड़ी कौन खिलाये
कितना क़र्जे के नीचे दबाएगा तू

जब तू जाए, चैन आ जाए
सास को मेरी संग ले जाए
जब तू जाए, चैन आ जाए
सास को मेरी संग ले जाए
मिस्ड काल जी अब मेरा पायेगा तू

मेरी वाईफ का भईया कब जाएगा तू
कब तक मेरा भेजा और खायेगा तू
और कब तक मुझको रुलाएगा तू
चला जा तू चला जा
चला जा तू चला जा
चला जा तू चला जा......

29 comments:

  1. मस्त पैरोड़ी है..अब गाना बना ही लिजिये.

    रक्षा बंधन की हार्दिक शुभकामनाऐं.

    ReplyDelete
  2. ada ji,
    bahut hi zabardast parody banayi hai, sameer ji theek kah rahe hain ab aap isko gaa hi dijiye,hamlog bhi sun lenge.

    ReplyDelete
  3. हमारी मदद चाहिए गाना बनाने में ..??
    हा हा हा ...बहुत बढ़िया..!!

    ReplyDelete
  4. haan haan !! kyon nahi vaani ji, is gaane mein aap madad kar hi dijiye na !!!!!

    ReplyDelete
  5. पहले खूब गाया करता था - "मेरे सपनों की रानी कब आयेगी तू" ।
    पैरोडी ने गाने की संकल्पना ही बदल दी । शानदार ।

    ReplyDelete
  6. क्या बात है..
    गाकर मजा आ गया...
    भाव-पक्ष भी अच्छा है...(पर भाई के लिए नहीं...)
    हा हा हा हा हा हा हा हा

    ReplyDelete
  7. क्या बात है..
    गाकर मजा आ गया...
    भाव-पक्ष भी अच्छा है...(पर भाई के लिए नहीं...)
    हा हा हा हा हा हा हा हा
    lagtaa hai koi problem hai...
    :)

    ReplyDelete
  8. अदा जी,,,
    मोदिरेट किया हुआ है क्या...?
    या कोई दिक्कत है मेरे ही कंप्यूटर में....?
    जो भी हो बताएं.....हम को ऐसे ब्लॉग पे कमेन्ट देने में बड़ी दिक्कत आती है जी...
    :(

    ReplyDelete
  9. haan manu ji,
    moderate hi kiya hua hai. kyonki thodi bacche kuch sharat mein lage hue hain. accha laga ki aapko pasand aaya..
    dhanyawaad aapka

    ReplyDelete
  10. वाह-वाह, लाजवाब पैरोडी । आपने तो गाने को अपने पैरेडी से और बढिया बना दिया।

    ReplyDelete
  11. वाह वाह
    मज़ा आ गया, अरे मेरा तो हंस हंस के बुरा हाल हो गया।

    ReplyDelete
  12. हा-हा-हा, बढिया ! मेरी समझ में नहीं आता कि ये जीजा लोग शाले को इतनी हीन दृष्टि से क्यों देखते है ! अगर रस्म-रिवाज बहन द्बारा बहन को राखी बाँधने की होती तो जनाव कुछ और ही गुनगुनाते !

    ReplyDelete
  13. मेरी वाईफ का भईया कब जाएगा तू
    कब तक मेरा भेजा और खायेगा तू
    और कब तक मुझको रुलाएगा तू
    चला जा तू चला जा


    ACHA haa

    ReplyDelete
  14. raksha bandhan par itne alag mijaaj kee post padh kar majaa aa gaya..ha..ha..ha..mujhe nahin lagtaa aapko maafee mil gayee hogi..

    ReplyDelete
  15. हा..हा..एकदम दिलखुश पैरोडी..

    ReplyDelete
  16. तनख्वाह है थोड़ी पास न कौड़ी
    तुझको पकौड़ी कौन खिलाए
    तनख्वाह है थोड़ी पास न कौड़ी
    तुझको पकौड़ी कौन खिलाए
    कितना कर्ज के नीचे दबाएगा तू ।

    ReplyDelete
  17. achhi pairodi hai mera prnaam swikaar kare
    saadar
    praveen pathik
    9971969084

    ReplyDelete
  18. बढिया पैरोडी।

    ReplyDelete
  19. बहुत पसंद आयी यह पैरोडी
    ---
    'विज्ञान' पर पढ़िए: शैवाल ही भविष्य का ईंधन है!

    ReplyDelete
  20. अच्छी पैरोडी बन गई है |

    बढिया लगा |

    ReplyDelete
  21. hi di,
    no comment about ur parody!just one word
    Awesome....


    And here is one gift :



    kay hai bharosa,is bahi ka?
    poora rashan kha jaaiye to?
    kha gaya to bhukha reh jaiyega tu.
    -----------------------------------
    Driving, filling, renting, parking,
    chaaroooo jhanjhat, jeejaji keeee .
    car lekin leke,ud jaiyega tu.


    bad na?
    par bhai baniaya hai to jhelo!!!

    ReplyDelete
  22. Darpan,
    Are nahi baba,
    aise jhanjhat to kismat se milte hain..buddhu...
    very good...
    keep up the good work..
    Di..

    ReplyDelete
  23. accha hua apne ye pairodi bana di, pairodi ki badi kami thi ab to ise gaya ja hi sakta hai. bahut hi dhaansoo bani hai ada ji. kamal karti hain aap.
    badhai.

    ReplyDelete